नई दिल्ली। 'वॉर 2' का काम जोर- शोर से चल रहा है। फिल्म से जुड़ी अपडेट काफी समय से सुनने को मिल रही है। हाल ही में फिल्म के लिए जूनियर एनटीआर के फर्स्ट लुक ने चर्चा बटोरी थी। वहीं, अब ऋतिक रोशन का 'वॉर 2' से लुक लीक हो गया है। उनके साथ ही जूनियर एनटीआर का लुक भी शूटिंग सेट से सामने आया है।

'वॉर 2' में ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर लीड रोल निभा रहे हैं। ऐसे में जैसे ही दोनों का लुक शूटिंग सेट से सोशल मीडिया पर लीक हुआ, ट्विटर पर तहलका मच गया।

कैसा है ऋतिक और एनटीआर का लुक ?

'वॉर 2' की शूटिंग से दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। पहली तस्वीर हैंडसम एक्टर ऋतिक रोशन की है। फोटो में एक्टर व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक जैकेट में नजर आ रहे हैं। फिल्म के लिए ऋतिक रोशन ने कड़ी मेहनत की है, जो उनकी बॉडी को देखकर साफ पता चल रहा है। वहीं, जूनियर एनटीआर की बात करें, तो एक्टर ग्रे टी-शर्ट और मैचिंग पैंट में दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा है।

भयंकर होगी ऋतिक और एनटीआर की दुश्मनी

'वॉर 2' में ऋतिक रोशन लीड एक्टर हैं, जो फुल ऑन एक्शन मोड में नजर आएंगे। वहीं, जूनियर एनटीआर मेन विलेन का रोल निभा रहे हैं। फिल्म में दोनों सुपरस्टार के बीच दुश्मनी देखना दिलचस्प होगा। 'वॉर 2' में ऋतिक और जूनियर एनटीआर के साथ कियारा आडवाणी भी शामिल है। वहीं, फिल्म का डायरेक्शन अयान मुखर्जी कर रहे हैं, जो 'वेक अप सिड', 'ये जवानी है दिवानी' और 'ब्रह्मास्त्र' जैसी हिट फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं।

कब रिलीज होगी 'वॉर 2' ?

'वॉर 2' साल 2019 में आई वॉर का सीक्वल है। ओरिजिनल फिल्म में ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर नजर आए थे। यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया था। वॉर, बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। ऐसे में फैंस अब वार 2 का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म 2025 में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी।